Córdova Aguilar, M. C. (2012). Población de origen africano en Oaxaca colonial (1680-1700) (Primera edición.). Consejo Nacional para la Cultura y las Artes : Gobierno del Estado de Oaxaca, Secretaría de las Culturas y Artes de Oaxaca : Fundación Alfredo Harp Helú Oaxaca.
क्लिपबोर्ड पर सफलतापूर्वक कॉपी किया गया
क्लिपबोर्ड पर कॉपी करना विफल
शिकागो शैली (17वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र
Córdova Aguilar, Maira Cristina. Población De Origen Africano En Oaxaca Colonial (1680-1700). Primera edición. Oaxaca, México: Consejo Nacional para la Cultura y las Artes : Gobierno del Estado de Oaxaca, Secretaría de las Culturas y Artes de Oaxaca : Fundación Alfredo Harp Helú Oaxaca, 2012.
क्लिपबोर्ड पर सफलतापूर्वक कॉपी किया गया
क्लिपबोर्ड पर कॉपी करना विफल
एमएलए (9वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र
Córdova Aguilar, Maira Cristina. Población De Origen Africano En Oaxaca Colonial (1680-1700). Primera edición. Consejo Nacional para la Cultura y las Artes : Gobierno del Estado de Oaxaca, Secretaría de las Culturas y Artes de Oaxaca : Fundación Alfredo Harp Helú Oaxaca, 2012.
क्लिपबोर्ड पर सफलतापूर्वक कॉपी किया गया
क्लिपबोर्ड पर कॉपी करना विफल
चेतावनी: ये उद्धरण हमेशा 100% सटीक नहीं हो सकते हैं.